बिलासपुर विधानसभा: अमर ने कहा- शहर में बनेगा महिलाओं के लिए सुपर-स्पेशलिटी हास्पिटल… डॉक्टर से लेकर तमाम स्टॉफ होंगी महिलाएं… ताकि नि:संकोच इलाज करा सकें…

बिलासपुर।

  • भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने शुक्रवार को संत रविदास नगर, करबला, जूनाबिलासपुर, कतियापारा, कृष्णा नगर, नारियल कोठी दयालबंद में घर-घर दस्तक देकर नागरिकों से एक बार फिर सेवा करने का अवसर देने जनादेश देने का आशीर्वाद मांगा।
  • इस मौके पर नागरिकों एवं महिलाओं की सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि महानगर की तर्ज पर बिलासपुर शहर में महिलाओं के लिए एक सुपर-स्पेशलिटी हास्पिटल बनाया जाएगा, जहां केवल महिला मरीजों का इलाज होगा।
  • यहां डाक्टर से लेकर तमाम स्टाफ में महिलाएं ही रहेंगी, ताकि वे निःसंकोच होकर अपना उपचार करा सकें। इस सुपर-स्पेश्लिटी अस्पताल में फिजियोथेरेपी से लेकर गायनिक, हार्ट और न्यूरो सर्जन भी होगें, क्योंकि महिलाएं ही परिवार की प्रमुख आधारस्तंभ होती है।
  • यदि वे स्वस्थ रहेगी, तो परिवार भी खुशहाल होगा। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शहर में भी एक सर्वसुविधा महिला अस्पताल को पहले ही मंजूरी दे दी है। छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ होने वाली भाजपा सरकार प्राथमिकता के आधार पर इस महिला अस्पताल का निर्माण कराएगी।
  • अग्रवाल ने कहा कि महिलाएं स्वभाव से संकोची होती है, यहां उनका उपचार बिल्कुल मुफ्त होगा, जटिल आपरेशन के लिए उन्हें किसी के पास हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा, केन्द्र की मोदी सरकार ने इसके लिए आयुष्मान योजना में पांच लाख रूपये तक प्रावधान किया है।
  • इस घोषणा का महिलाओं ने ताली बजाकर स्वागत किया। चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे, अन्य प्रत्याशियों के बारे में श्री अग्रवाल ने कहा कि, उनके पास जनता को भटकाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है, वे अपना और लोगों का केवल समय खराब कर रहे हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment