बिलासपुर: सीएम भूपेश बोले- बिलासपुर के विकास के लिए होगा विकास प्राधिकरण का गठन… धोखेबाज भाजपा को जनता ने अच्छा सबक सिखाया…

 बिलासपुर।

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर प्रवास के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 15 साल से जनता को धोखा देते आई भाजपा को जनता ने आज अच्छा सबक सिखाया है। जनता ने 15 साल से प्रदेश में सत्ता पर रही भाजपा को 15 सीटों पर समेट दिया। उन्होंने भरे मंच से ऐलान किया कि रायपुर की तर्ज पर बिलासपुर के विकास के लिए बिलासपुर विकास प्राधिकरण का गठन किया जाएगा।
  • वह सोमवार दोपहर कांग्रेस भवन में विशाल जन समुदाय को छत्तीसगढ़ी भाषा में संबोधित कर रहे थे मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल पहली बार बिलासपुर पहुंचे थे। कांग्रेस भवन में आयोजित सभा में बिलासपुर की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो 2018 में देखने मिला वह कभी छत्तीसगढ़ में देखने को नहीं मिला। पहली बार ऐसा लगा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव हुआ है।कांग्रेस की सरकार बनने की जीत को मैं बिलासपुर वासियों, झीरम घाटी, मतदाताओं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और किसानों को समर्पित करता हूं। यह जीत आप सभी की है।
  • बीजेपी ने 15 साल से जनता को नौकरी के नाम पर, चावल के नाम पर, तो कभी 2100रूपए के नाम पर तो कभी 250रूपए के नाम पर बहुत ठगा। बिलासपुर के नगर निगम की सीमा को सीमित करके रख दिया लेकिन अब बिलासपुर में नगर निगम की सीमा का विस्तार किया जाएगा। रायपुर की तर्ज पर बिलासपुर का विकास होगा। यहां की जनता का विकास होगा साथ ही बिलासपुर का भी विकास होगा। अरपा विकास प्राधीकरण के तहत सड़क किनारे गरीब आदिवासियों की जमीन पर रजिस्ट्री पर लगा हुआ बैन को हटाया जाएगा।

  • हमने कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ किया है साथ ही धान का मूल्य 2500 कर उनके खाते में कर्ज माफी की रकम भी वापस की है। साथ ही आदिवासियों की 4200एकड़ जमीन भी वापस की है। उन्होंने कहा कि अब तक मैं प्रदेश प्रभारी बनकर बिलासपुर आता रहा हूं आज पहली बार छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनकर आया हूं। बिलासपुर वासियों के लिए मैं पहले भी भूपेश भाई रहा हूं और मुख्यमंत्री बनने के बाद भी भूपेश भाई ही रहूंगा। आप सभी बिलासपुर वासियों और मेरे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं,समर्थकों ,माताओं और बहनों को धन्यवाद।

  • उन्होंने राहुल गांधी का विशेष तौर पर धन्यवाद देते हुए कहा कि राहुल गांधी की मेहनत और लगन से आज हम कांग्रेसजनों की जीत हुई है जब भी राहुल गांधी को हम ने बुलाया है वह हर सुख दुख में आकर हमारे साथ खड़े हुए हैं। उनको लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाने का निवेदन किया।अंत में उन्होंने कहा कि कल से नया साल लग जाएगा। आप सभी बिलासपुर वासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं। हम सभी मिलकर छत्तीसगढ़ को नवा छत्तीसगढ़ गढ़ेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर आए भूपेश बघेल के स्वागत के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी।

अटल श्रीवास्तव ने कहा…

  • कांग्रेस कमेटी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत करते हुए कहा की भूपेश बघेल किसान के बेटे हैं और उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों का कर्जा माफ किया है। उनके खातो में रकम जमा कराई साथ ही धान का मूल्य 2500प्रति किंवटल किया। उन्होंने सीएम भूपेश से बिलासपुर विकास प्राधिकरण के गठन करने की मांग की, साथ ही कहा कांग्रेस भवन में हुए लाठीचार्ज की बारीकी से जांच होनी चाहिए। अटल ने कहा कि आप बिलासपुर के प्रभारी मंत्री बनिए और बिलासपुर का विकास करिए ताकि यहां की जनता का विकास हो सके।

भूपेशमय हुआ बिलासपुर…

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर के दौरे पर है जहां बिलासपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओ महिलाओं समर्थकों और जनता ने जगह जगह उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस भवन की ओर रवाना हुए जहां उनकी पटाखों, ढोल, फूल मालाओं और नारेबाजी के साथ भव्य रैली निकाली गई। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर आये सीएम भूपेश बघेल को देख कर बिलासपुर की जनता खुद को उन्हें देखने से रोक नहीं पाई।
  • जिले के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता समर्थकों और महिलाओं  में खुशी और जन सैलाब देखने को मिला। पूरा बिलासपुर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्वागत सत्कार में लगा हुआ था। रैली के दौरान सीपत चौक में सीएम भूपेश को धान से तौल कर कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान किया एवं जगह-जगह नारे एवं गाजे-बाजे के साथ सभी समर्थकों ने उनका स्वागत किया।
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान रैली में चलते हुए सभी का धन्यवाद दिया। साथ ही जनता और उनके समर्थकों से हाथ मिला कर धन्यवाद दिया। जहां पूरा बिलासपुर भूपेश बघेल के नारों के साथ उनके आगमन की खुशी  में पटाखों और जनता के नारों से गूंजता रहा।

 

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment