बिलासपुर: भाजपा प्रत्याशी अमर बोले- शांत फिजां को बिगाड़ने वालों से रहें सावधान… शशि अगवाल ने किया जनसंपर्क… देवरानियों ने मांगे जेठ के लिए वोट…

बिलासपुर।

  • जनसंपर्क अभियान में भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी  शशि अग्रवाल ने रविवार को रेलवे क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 60 बिलासा नगर  से  वार्ड वासियों से भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने की अपील की।
  • उन्होंने विद्यानगर, विनोबानगर, क्रांति नगर, रानी लक्ष्मी बाईनगर, वैशाली नगर, डीपूपारा, संजय गांधी नगर, प्रियदर्शनी  नगर में महिला मोर्चे के साथ अमर अग्रवाल के समर्थन में क्षेत्रवासियों से वोट देने का आग्रह किया। इस दौरान शशि अग्रवाल ने कहा कि हाउस वाइफ होने नाते  आम गृहणी के दर्द से वे बहुबी वाकिफ हैं। 
  • किसी भी परिवार के लिए किचन का बजट बेहद महत्वपूर्ण होता है। मोदी  सरकार ने महिलाओं, बेटी और बहनों के लिए उज्जवला योजना चलाकर गैस चूल्हे से निजात दिलाई।

  • बेटियां को स्कूल जाने रमन सरकार साइकिल दे रही है।  बच्चियों को स्कूलों में और निशुल्क शिक्षा का प्रावधान किया जा रहा है। कलकत्ता से आयी अमर अग्रवाल की बड़ी बहन शारदा गोयनका  ने कहा कि 2022 तक प्रधानमंत्री  आवास योजना से हर देशवासी का अपना घर बनाने का सपना साकार होने को है।
  • बेटी बचाओ आंदोलन के लिए छत्तीसगढ़ में हो रहे प्रयासों को देख कर गर्व की अनुभूति होती है। ऐसे ही प्रयासो ने  छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया को चरितार्थकिया है।

देवरानियों ने मांगे अपने जेठ के लिए वोट

  • पांच भाइयों में मंत्री अमर अग्रवाल दूसरे क्रम में आते हैं। महिला मोर्चा के जनसंपर्क अभियान में महिला जनसंपर्क अभियान में  अग्रवाल की धर्म पत्नी के साथ कोलकाता से उनकी बड़ी बहन शारदा  गोयनका एवं  एवं अमर अग्रवाल परिवार की तीन बहुएं सरिता सजन अग्रवाल, वंदना बजरंग अग्रवाल, मंजू मनोज अग्रवाल ने अपने जेठ के पक्ष में समर्थन मांगा।
  • वार्ड भ्रमण के दौरान रजनी ऋषि, डॉ. कल्पना दास, डॉ. नीता श्रीवास्तव, अनुराधा भंडारी, नीरजा सिन्हा, श्वेता यादव, हर्षा सिंह, वार्ड के पार्षद कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

आदित्य ने कहा- जनता दिखावेबाज और  मौकापरस्तों को पहचानती है…  

  • अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल  ने टिकरापारा गुजराती मोहल्ला, हेमू नगर आदि के विभिन्न इलाकों में  समर्थन की अपील की। सर्वप्रथम उन्होंने गुजराती समाज जलाराम मंदिर में समाज के अध्यक्ष ललित भाई पुजारा केतन सुतारिया अरविंद भानूशाली की उपस्थिति में जलाराम मंदिर में पूजा कर चुनावी संपर्क अभियान प्रारंभ किया।
  • वे जमाल ब्लाक क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में गए तत्पश्चात सिंधी समाज के  परिवार, यादव मोहल्ला, जगमाल ब्लाक  व्यापारी संघ के पदाधिकारियों से मिलकेर समर्थन मांगा।  उन्होंने तोरवा वार्ड घरों में संपर्क किया। आदित्य  ने पटेल मोहल्ला, पावर हाउस चौक, कासिम पारा, हेमू नगर वार्ड के साथ  करबला  क्षेत्र में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की।
  • युवाओं के बीच आदित्य ने कहा कि झूठे वादों, छल प्रपंच और लुभावने सपने दिखाने से जनता का समर्थन नहीं मिलता। आज का दौर संभ्रांत और शिक्षित,मर्यादित आचरण का पक्षधर है। जनता दिखावेबाज और  मौकापरस्त लोगों को अच्छी तरह पहचानती  है।
  • वार्ड भ्रमण के दौरान सभापति नगर निगम अशोक विधानी, उदय मजुमदार, वार्ड पार्षद दिनेश देवांगन, ललित पुजारा, वसंत पटेल, हंसमुख कोठारी, सत्रुघन पटेल, नवीन ओबेरानी, राकेश लालवानी, रेणुका नागपुरे ,राजा वर्मा, कमलेश चतुर्वेदी, सहित अनेक कार्यकर्ता पदाधिकारी शामिल हुए।

शांत फिजां को बिगाड़ने वालों से सावधान: अमर

  • भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने रविवार को अरपापार सरकण्डा परिक्षेत्र के चांटीडीह, ईरानी मुहल्ला, मेलापारा, जबड़ापारा, कपिल नगर और बंगालीपारा में घर-घर जाकर मतदाताओं से विश्वास मांगा, ताकि शहर को एक पूर्ण विकसित महानगर बनाया जा सके। रविवार छुट्टी का दिन होने के कारण अग्रवाल ने नागरिकों से सीधा संवाद किया।
  • अग्रवाल ने चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे अन्य प्रत्याशियों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि उनसे पूछियें छह महीने पहले तक वे कहां थे। शहर के विकास में उनका क्या योगदान है? जब भी चुनाव आता है, नए-नए चेहरे शहर में देखे जाते हैं। इस बार उप्र के आजमगढ़ से लोग बाहुबल के आधार पर आपका विश्वास अर्जित करने की जुगत में है।
  • दरअसल, ऐसे लोग शहर की शांत आबोहवा को अपने कुत्सित मंसूबों से अशांत करना चाहते हैं। ऐसे अवसरवादियों को बिलासपुर की जनता अच्छी तरह पहचानती है। समूचे देश के साथ साथ बिलासपुर शहर भी कांग्रेसमुक्त छत्तीसगढ़ बनाने की दिशा में अग्रसर है। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं और कार्यकर्ता चुनावी जनसम्पर्क अभियान में साथ थे।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment