बिलासपुर: गांधी चौक व्यापारी संघ के होली मिलन समारोह में अबीर की बारिश… नगाड़ों की थाप और फाग गीतों पर जमकर थिरके दर्शक… अपनों से सम्मान पाकर गदगद हो गए नगर विधायक शैलेश पांडेय… व्यापारियों को दिया यह आश्वासन…

बिलासपुर। होलिया में उड़े रे गुलाल… जैसे प्रसिद्ध फाग गीतों की धुन… नगाड़ों की थाप पर झूमते दर्शक… मंच की चारों ओर अबीर की बारिश… गुलाल से सराबोर फाग गीतों के रंग में रंगे कलाकार… चारों ओर से तालियों की गड़गड़ाहट…। यह नजारा था गांधी चौक व्यापारी संघ द्वारा आयोजित होली मिलन और सम्मान समारोह का।

व्यापारी संघ ने रविवार शाम 5 बजे से शिव टॉकीज स्थित सेलिब्रेशन पाइंट में कार्यक्रम आयोजित कर नगर विधायक  शैलेश पांडेय  का सम्मान किया। उनसे सम्मान पाकर विधायक पांडेय भी होली के सतरंगी रंगों में सराबोर होकर फाग गीतों का आनंद लेते रहे। इस मौके पर व्यापारी संघ के अध्यक्ष नासिर खान ने नगर विधायक और सभी व्यापारी बंधुओं को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विधायक से नगर की हर एक समस्या पर ध्यान केंद्रित कराने का आग्रह किया और साथ ही व्यापारियों ने अपने विचार रखे। ज्ञात हो कि पूर्व में भी गांधी चौक व्यापारी संघ द्वारा धार्मिक एवं सामाजिक आयोजन किए जाते रहे हैं। भविष्य में भी खान ने इसी तरह के आयोजन करते रहने की बात कही।

होली मिलन की इस पावन बेला में सभी लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल का टीका लगा होली की शुभकामनाएं दीं। नगर विधायक पांडेय ने अपने वक्तव्य में सभी का शुक्रिया अदा करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की तथा व्यापारी संघ की हर समस्या को प्राथमिकता देने की बात कही। होली मिलन एवं सम्मान समारोह के कार्यक्रम में मुख्य रूप से बृजमोहन शर्मा, सुरेश अग्रवाल, शैलेन्द्र जायसवाल, ब्रजेन्द्र शुक्ला, रजनीश मुलकलवार, विनय सलूजा, रवि साव, आलोक जैन, नंदलाल चौधरी, अमरजीत दुआ, पीयूष गुप्ता, संदीप अग्रवाल, नासिर खान (अध्यक्ष),  राजेश वलेचा बल्ली (कोषाध्यक्ष), रवि लालवानी  (सचिव), अशफ़ाक़ रिजवी, बाबी जुनेजा, सुंदर भाई, रौनक साव, दिनेश वाधवानी, मुकेश लालवानी,  सोनू खान, सचिन नायडू, सुशील चौधरी व बड़ी संख्या में व्यापारी गण सहित  गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment