बिलासपुर: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा एलान… पेंड्रा-मरवाही कांग्रेस का संगठन जिला… राजस्व जिला भी जल्द बनेगा… सियाराम, बृजेश साहू, संतोष कौशिक समेत छह नेताओं के जोगी कांग्रेस से नाता तोड़ने पर ये कहा…

बिलासपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को मरवाही के लोहारी में मरवाही और पेंड्रा की जनता को बड़ी सौगात दी। उन्होंने उनकी बहुप्रतीक्षित मांग अलग जिला बनाए जाने की सहमति दे दी है।

सीएम ने कहा कि अभी पेंड्रा-मरवाही को कांग्रेस का संगठन जिला घोषित किया जा रहा है। मेरे कार्यकाल में ही पेंड्रा-मरवाही राजस्व जिला बनेगा। इसकी प्रक्रिया भी जल्द शुरू होगी। उन्होंने जनता से यह वादा लिया कि वे पेंड्रा-मरवाही को जिला मुख्यालय बनाने के लिए आपस में नहीं झगड़ेंगे।

सम्मेलन के दौरान बिल्हा के पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, संतोष कौशिक, बृजेश साहू समेत छह लोगों ने जोगी कांग्रेस से नाता तोड़कर कांग्रेस प्रवेश किया। सीएम बघेल ने इनकी घर वापसी पर चुटकी लेते हुए किा कि सुबह का भुला शाम को लौट आए तो उसे भुला नहीं कहते। उन्होंने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के गढ़ से लंबे समय से कांग्रेस प्रवेश की बाट जोह रहे छह दिग्गज नेताओं के कांग्रेस प्रवेश का औपचारिक एलान किया।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment