बिलासपुर विधानसभा: कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय ने गुरुओं का लिया आशीर्वाद… कहा- भाजपा के राज में गुरुओं का हुआ अपमान… शिक्षाकर्मियों पर लाठियां बरसाईं… अपमान का बदला लेने का आ गया है समय… जानिए कंपनी गार्डन में क्या हुआ…

बिलासपुर।

  • कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय ने शनिवार को शहर में बृहद जनसंपर्क अभियान चलाया।  इस दौरान उन्होंने सीएमडी, डीपी  विप्र कॉलेज के प्राध्यापकों और युवा विद्यार्थियों से मुलाकात की। उन्होंने कंपनी गार्डन में आंवला पूजा करने आईं माताओं और बहनों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

  • इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी पांडेय ने कहा कि गुरु का स्थान जीवन में माता-पिता के बराबर होता है। छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार में कभी भी गुरुओं का सम्मान नहीं हुआ। शिक्षाकर्मियों पर लाठियां भांजी गईं। आज मैं बिलासपुर शहर के सभी गुरुओं के पास आशीर्वाद लेने आया हूं।

  • गुरुओं का अपमान का बदला अब जनता 20 तारीख को लेने वाली है। उन्होंने कंपनी गार्डन में कहा कि यह भारत देश है, जहां कण-कण में भगवान विराजते हैं। आंवला नवमीं पूजा इस बात का प्रमाण है।
  • उन्होंने कहा कि माताओं-बहनों ने आज मुझे आंवले पेड़ के नीचे आशीर्वाद दिया है, जो अक्षय आशीर्वाद है, जो कभी खाली नहीं जा सकता और इस आशीर्वाद से ही बिलासपुर और पूरे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

  • इसके बाद उन्होंने राजीव गांधी चौक और अंचल आसपास के पूरे इलाके में जनसंपर्क अभियान किया और लोगों से आशीर्वाद लिया।  पांडेय ने सभी से इस बार बिलासपुर में कांग्रेस को जिताने की अपील की और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान भी किया।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment