बिलासपुर विधानसभा: अब सिर चढ़कर बोल रहा चुनावी रंग… वोटर सभी प्रत्याशियों को दे रहे आशीर्वाद… विधायक चुनने बना लिया है मन… पर जुबान अभी बंद… पेश है कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय के जनसंपर्क की लाइव रिपोर्ट… देखिए तस्वीरें और वीडियो भी…

सोनाली श्रीवास्तव।बिलासपुर

  • विधानसभा चुनाव का शबाब पूरे चरम पर है। चुनावी जंग के लड़ाके सुबह से देर रात तक पसीना बहा रहे हैं। जनता भी इनकी सुन रही है और अपना आशीर्वाद भी दे रही है। लगभग इन्होंने अपना विधायक चुनने का मन बना लिया है। हालांकि ये अपना मुंह नहीं खोल रहे हैं। पेश है सोनाली श्रीवास्तव की कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय की जनसंपर्क की लाइव रिपोर्ट।

 

 

  • दोपहर में जैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय अपनी टीम के साथ वार्डों में जनसंपर्क करने निकले। दरवाजे पर नागरिक उनका इंतजार कर रहे थे। मतदाताओं से हाथ जोड़कर उनका हालचाल पूछना और समस्याओं के बारे में जानना… यह दृश्य हर घर के सामने दिखा। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पांडेय जनता को सीवरेज के कहर की याद दिलाते हुए आंखफोड़वा कांड, नसबंदी कांड की बात छेड़ना भी नहीं भूल रहे हैं। यह भी बता रहे हैं कि 20 साल के विधायक और 15 साल के मंत्री अमर अग्रवाल के शासनकाल में बिलासपुर शहर की कितनी दुर्दशा हो गई है।
  • उन्होंने सड़कों के गड्ढों, पानी, बिजली, किसान राहत, धान खरीदी, राशन कार्ड, अरपा नदी आदि समस्याओं को लोगों को याद दिया रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान कई लोगों ने उन्हें गले लगाया तो कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश ने कई बुजुर्गों का चरण छूकर आशीर्वाद लिया। आम जनता ने भी शैलेश का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सरकार कोई भी हो, लेकिन गरीब जनता का ध्यान रखना चाहिए। चुनाव के समय नेता वोट मांगने आते हैं। फिर आमजनता को दरकिनार कर देते हैं।
  • भाजपा की सरकार में आज भी गरीब जनता अपने आवास, पानी, राशन को लेकर परेशान हैं। स्मार्ट सिटी के नाम पर अब तक शहर का विकास दिखाई नहीं पड़ता, अब बदलाव होना जरूरी है। कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश ने कहा कि आमजनता से भाजपा द्वारा किए गए वादों और सड़क सीवरेज के गड्ढों को अब तक जनता भूली नहीं है।
  • जनता शहर के विकास के अलावा अपनी मूलभूत समस्याओं से भी मुक्ति चाहती है। 15 सालों में भाजपा ने जितना विकास किया है, उससे आमजन खुश नहीं है। जनसंपर्क में आमजनता ने शैलेश को समर्थन करते हुए कहा आमजनता को शहर की समस्याओं से मुक्ति और गरीब जनता को राज्य की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे।अब बदलाव के साथ ही विकास होगा।

 

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment