बेलतरा विधानसभा: जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका… बसपा नेता देवकुमार कनेरी के करीब रिश्तेदार 100 समर्थकों के साथ कांग्रेस में किया प्रवेश… कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बोले- कांग्रेस के पास ही है समाधान…

बिलासपुर।

  • ऐन चुनाव से दो दिन पहले और प्रचार के अंतिम दिन जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे और बसपा गठबंधन को करारा झटका लगा है। बसपा नेता और विधानसभा प्रत्याशी रहे देवकुमार कनेरी ने अपने 100 से अधिक समर्थकों के साथ कांग्रेस में प्रवेश कर लिया है। इसके साथ ही पूर्व सांसद गोदिल प्रसाद अनुरागी ने भी ग्राम भरवाडीह में सूर्यवंशी समाज की बैठक लेकर कांग्रेस को सहयोग देने की बात कही है।
  • चुनाव से दो पहले भी दल छोड़ने का सिलसिला थमा नहीं है। राजनैतिक दल के प्रत्याशी अपनों को एकजुट करने में भी सफल नहीं हो रहे हैं। यही वजह है कि उपेक्षा से नाराज नेता समर्थकों के साथ दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं।
  • इस कड़ी में बसपा नेता कनेरी के करीबी रिश्तेदार दीपक केसर का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने कांग्रेस नेता अंकित गौरहा के नेतृत्व में 100 समर्थकों के साथ रविवार को बसपा से नाता तोड़ दिया।
  • इधर, बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू का सघन दौरा रविवार को भी जारी रहा। रविवार को उन्होंने शहरी क्षेत्र के वार्डों में जनसम्पर्क व रोड शो के माध्यम से जनता के बीच पहुंच कर अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।
  • लोगों से बातचीत के दौरान वे उनकी समस्याओं से रूबरू होते रहे और कांग्रेस की सरकार बनने के बाद समाधान का विकल्प भी बताते रहे।  राजेन्द्र ने कांग्रेस के वचन पत्र को सौंप कर किसानों, दलितों, महिलाओं और युवाओं के लिए किए गए वादों को दोहराया।
  • उन्होंने कहा कि अब तक क्षेत्र विकास से अछूता रहा है, पर आपका आशीर्वाद मिला तो विधानसभा को औद्योगिकरण और तकनीकी शिक्षा से लैस किया जाएगा, जिससे खेती हो या रोजगार, दोनों क्षेत्र में युवाओं का रुझान बढ़ सके।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment