बिलासपुर: शैलेश पांडे ने की डॉ.खेड़ा से मुलाकात…अपोलो के चिकित्सकों को दिए निर्देश…

बिलासपुर

  • विधायक शैलेश पांडे ने आज सुबह डा. पीडी  खेड़ा से अपोलो में मुलाकात की और उनकी कुशलता जानी। उसके बाद उन्होंने अपोलो के डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश भी दिए।।
  • बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे आज अपोलो में डॉ पी डी खेड़ा से मिलने पहुंचे, उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और अपोलो के चिकित्सकों से सभी रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि डॉक्टर खैरा के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है , और वह बेहतर चर्चा भी कर रहे हैं ।
  • सभी डॉक्टरों को उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए निर्देश दिया गया है। वह जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे । इस अवसर पर डॉ पी डी खेड़ा ने शैलेश पांडे को विधायक बनने की शुभकामनाएं दी और उन्होंने कहा कि वे जल्दी शिक्षा मंत्री बने, ताकि क्षेत्र में शिक्षा का विस्तार हो और बिलासपुर सहित पूरे अंचल में बेहतर शिक्षा और गुणवत्ता की शिक्षा दी जा सके।
  • इस अवसर पर डॉ खेड़ा ने अपने विद्यालय को महाविद्यालय बनाए जाने की बात भी शैलेश पांडे से कहीं। इस अवसर पर अपोलो के सीओओ डॉ सजल सेन , वरिष्ठ चिकित्सक श्री सुशील केडिया, पीआरओ देवेश भोपाल, कांग्रेस नेता शैलेंद्र जायसवाल सहित बड़ी संख्या में अपोलो के चिकित्सक उपस्थित थे।।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment