नान घोटाला: नान घोटाले में आरोपी IAS अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका…11 जनवरी को होगी सुनवाई…

बिलासपुर।

  • IAS अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है। नान घोटाले के आरोपी अनिल टूटेजा पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है। चालान पेश किये जाने के बाद माना जा रहा है कि IAS अनिल टूटेजा और आलोक शुक्ला की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है।
  • गिरफ्तारी से बचने के लिए अनिल टूटेजा ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है। इस याचिका पर सुनवाई 11 जनवरी को होगी। हालांकि इससे पहले अनिल टूटेजा की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट में खारिज हो चुकी है।

IAS अनिल टुटेजा के लिए इमेज परिणाम

  • इधर इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जांच का आदेश दिया है। पिछले दिनों केबिनेट में भी इस प्रस्ताव पर मुहर लगायी गयी कि घोटाले के 107 में दर्ज नामों और प्रकरणों की नये सिरे से जांच करायी जाये। इसके लिए जल्द ही एक टीम गठित की जायेगी, जो पूरे प्रकरण की जांच करेगी। जाहिर है नान पर घमासान अभी जारी है। पूरे प्रकरण की जांच में कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।
  • छत्तीसगढ़ का बहुचर्चित नान घोटाले की पिछले करीब 4 सालों से सियासी गलियारों में सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में 27 लोगों को आरोपी बनाया गया है, इनमें कई अभी भी जेल में हैं, तो कईयों को जमानत भी मिली है। नये सिरे से जांच में कई अहम बिंदू सामने आ सकते हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment