बड़ी खबर: पूर्व सीएम के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़ीं… गिरफ्तार करने पुलिस ने मारा नर्सिंग होम में छापा… जानिए फिर क्या हुआ…

रायपुर। पुलिस ने पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता की तलाश शुरू कर दी है। गुरुवार दोपहर पुलिस ने उनके नर्सिंग होम में छापा मारा। हालांकि डॉ. गुप्ता नहीं मिले। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने राजेंद्र नगर इलाके में जीबीजी किडनी सेंटर में छापा मारा है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि डॉ. गुप्ता जीबीजी किडनी सेंडर में प्रैक्टिश के लिए आया करते थे, उसी शक के आधार पर यह तलाशी की गई। गोलबाजार पुलिस राजेंद्र नगर स्थित पुनीत गुप्ता के आवास में पहुंची। पुलिस ने जिस जगह पर छापा मारा,  वहां पर डॉ. गुप्ता के आवास और क्लीनिक दोनों हैं। बता दें कि बीते बुधवार को डॉ. गुप्ता को गोलबाजार पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। उन्होंने वकील के माध्यम से 20 दिन की छुट्टी मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उनके आवेदन को खारिज कर दिया। लिहाजा अब उनकी तलाश की जा रही है।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment