गाजे-बाजे के साथ बृजमोहन सहित 6 भाजपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल…बृजमोहन बोले 65 प्लस विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य करेंगे पूरा…

रायपुर।

  • रायपुर जिले के विभिन्न विधानसभाओं से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों ने आज एक साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। सुबह 11:00 बजे रायपुर के कार्यकर्ता व प्रत्याशी भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में इक_े हुए। यहां से गाजे-बाजे के साथ रैली की तरह सभी कलेक्टर पहुंचे। जहां पर प्रत्याशियों ने रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन प्रस्तुत किया।
  • रायपुर दक्षिण विधानसभा से प्रदेश के सबसे सीनियर विधायक व सरकार के कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया।इसी प्रकार रायपुर पश्चिम से मंत्री राजेश मूणत, उत्तर विधानसभा से श्रीचंद सुंदरानी, अभनपुर से चंद्रशेखर साहू, धरसीवा से देवजी भाई पटेल,रायपुर ग्रामीण से नंदे साहू और आरंग विधानसभा से संजय ढीढी ने नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर सांसद रमेश बैस भी उपस्थित थे। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को जीत का आशीर्वाद दिया।
  • इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने छत्तीसगढ़ भाजपा को 65 प्लस विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है। हमारी पार्टी पूरी निष्ठा और लगन के साथ इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए जुट गई है। उन्होंने कहा कि लगातार तीन चुनाव में प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास जताया है। निश्चित रूप से इस बार भी हम प्रदेश में किए गए लोकहित के कामों के दम पर चुनाव जीतकर आएंगे और चौथी बार भाजपा की सरकार बनायेंगे।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment