छत्तीसगढ़: पूर्व सीएम रमन सिंह ने भीमा मंडावी की मौत पर सीएम भूपेश पर साधा निशाना… कहा- ये सरकार न तो देखती है और न सुनती है… क्या अब सीएम हाउस जाकर भीमा की पत्नी मांग करेगी…

रायपुर। भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बिफर पड़े। उन्होंने सरकार पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि दो दिनों से भाजपा और दिवगंत भाजपा विधायक का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है, लेकिन ये सरकार ना तो देखती है और ना ही सुनती है। समझती भी नहीं। भाजपा कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ये चाहते हैं कि भीमा मंडावी की पत्नी सीएम हाउस में जाकर सीबीआई जांच की मांग करे तो ये ये बात अलग है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने मुख्यमंत्री के उस बयान को लेकर तंज कसा है, जिसमें कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने ये कहा था कि उनके सामने अभी तक सीबीआई जांच जैसी बातें नहीं आई हैं। अगर आएगी तो वो विचार करेंगे। इस बयान पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अरे भाई ये सुनते भी नहीं। ये देखते भी नहीं और समझते भी नहीं, दुर्भाग्य यही है। भीमा की पत्नी और प्रदेश भाजपा की पूरी टीम मेरे सहित दो दिन से मांग कर रहे हैं तो इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। भीमा की पत्नी ने सार्वजनिक रूप से प्रेस में कहा कि मैं इस जांच की प्रक्रिया से संतुष्ट नहीं हूं। जिस प्रकार से पुलिस भ्रम पैदा कर रही है। इसके लिए वो उच्च स्तरीय सीबीआई जांच की मांग कर रही है। यदि मुख्यमंत्री ये चाहते हैं कि भीमा की पत्नी उनके घर जाकर सीएम हाउस में जाकर इस जांच की मांग करे तो ये अलग बात है। मगर हम चाहेंगे कि इसमें मुख्यमंत्री स्वयं निर्णय लें। ये अकेले भीमा मंडावी की पत्नी की मांग नहीं है। ये पूरे बस्तर की मांग है। बस्तर के लोग चाहते हैं कि इस मामले में सीबीआई जांच हो औऱ मैं फिर से दोहराता हूं कि इसमें सीबीआई जांच हो। इसमे कहे की कोताही, क्या अब थानेदार मामले में जांच करेगा। इतनी बड़ी घटना इसमें एक विधायक चला गया, चार चार जवान की मौत हो गई। इससे बड़ी घटना और क्या हो सकती है।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment