छत्तीसगढ़: आरपीएफ की महिला टीआई ने थाने में पति को मारी गोली… दो गोली लगी कमर के निचले हिस्से में… जानिए क्या है वजह…

रायपुर। आरपीएफ की महिला इंस्पेक्टर ने देर रात थाने में ही अपने पति को सर्विस रिवाल्वर से ताबड़तोड़ गोली मार दी। पति को कमर के निचले हिस्से में दो गोली लगी हैं। प्रारंभिक जांच में पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम संबंध का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सुनीता मिंज भाटापारा आरपीएफ पोस्ट में तैनात थीं। रविवार रात जब पति दीपक श्रीवास्तव थाने पहुंचा तो वहां दोनों के बीच प्रेम संबंध को लेकर जमकर विवाद हो गया। दोनों एक-दूसरे पर अवैध संबंध का आरोप लगाया करते थे। देर रात शक की जांच करने पति थाने पहुंचा था। वहां उसने ऐसा कुछ देख लिया कि आवेश में आ गया।  दोनों का थाने के अंदर ही जमकर विवाद हुआ। दोनों गुस्से में एक-दूसरे के खिलाफ अपशब्द भी बोलने लगे।

बताया जा रहा है कि इसी विवाद के बीच पति दीपक ने थाने में आरपीएफ के ही एक कांस्टेबल को पीटा भी, जिसके बाद सुनीता ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल ली। यह देखकर पति ने भागना शुरू कर दिया, लेकिन सुनीता ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान 4 से 5 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें से दो गोली दीपक की कमर के नीचे पीछे से लगी, जिसके बाद वो वहीं गिर गया। सुनीता हाल ही में रायपुर आरपीएफ में एसआई से प्रमोशन पाकर निरीक्षक बनी थीं, उन्हें कुछ दिन पहले ही भाटापारा रेलवे थाने का प्रभारी बनाया गया था।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment