सीएम डॉ. रमन सिंह बोले- आखिरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है… हमारी टीम ने अंतिम समय किया बेहतर प्रदर्शन… जोगी कांग्रेस के किंगमेकर बनने के सवाल पर दिया ये दिलचस्प जवाब…

रायपुर।

  • मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की ही सरकार बनेगी। सरकार बनाने के लिए हमें किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी।
  • वे सोमवार को छत्तीसगढ़ राज्य टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय अखिल भारतीय लॉन टेनिस टूर्नामेंट गोंडवाना कप के उद्घाटन मौके पर पहुंचे थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पोर्ट्समैन के अंदाज में कहा कि मैं एक खिलाड़ी हूं और प्रदेश की जनता ने हमें तीन बार मौका दिया है।
  • हर खेल में उसी की जीत होती है, जो आखिरी दम तक बेहतर खेलता है। आखिरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है और मेरी टीम के लोगों ने अंतिम समय में अच्छा प्रदर्शन किया है।
  • पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। जोगी कांग्रेस के किंगमेकर बनने की अटकलों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम स्पष्ट बहुमत से जीतकर आ रहे हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment