हिंसा की आग में जल रहा था बुलंदशहर… इधर सीएम योगी देख रहे थे शो… भीड़ को शांत करने पहुंचे इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या… ट्वीटर पर लोगों ने जमकर दिखाया आक्रोश…

लखनऊ।

  • उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में हिंसा की आग भड़की हुई थी। हिंसक भीड़ को शांत करने पहुंचे एक इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दी गई। हिंसा को सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा था और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ लाइट एंड साउंड शो देख रहे थे। योगी संवेदनशीलता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने ना सिर्फ शो देखा बल्कि इसे लेकर ट्वीट भी किया।
  • योगी ने ट्वीट किया, ”आज गुरु श्री गोरखनाथ मंदिर, गोरखपुर परिसर स्थित भीम सरोवर पर छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय डॉ। रमन सिंह जी के साथ लाइट एवं साउंड सिस्टम के माध्यम से महायोगी गोरक्षनाथ जी के जीवन पर आधारित शो को देखा।
  • योगी के इस ट्वीट को देखकर यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दिया। अनेक यूजर्स ने ट्वीट कर इस पर सवाल उठाया। एक यूजर्स ने योगी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “वहाँ आपका यूपी जल रहा है और यहाँ आप शो देख रहे हो ! दंगाई सरे आम पुलिस वाले को गोली मार दिए । ये मंदिर वगरे से बाहर आइये , लोग सहमे हुए है और लोगो की छोड़ो अब तो पुलिस भी सुरक्षित नही।
  • बहुत अच्छा राम राज्य तैयार किया है”एक यूजर्स ने योगी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “योगी जी यही है आप का राम राज्य इंस्पेक्टर की भी हत्या कर दी जा रही है तो गरीब जनता का क्या होगा आप को तो चुनाव प्रचार से ही फुरसत नहीं है यूपी का क्या ख्याल करेंगे यूपी की जनता यूपी की cm बनाई है न की घूम घूम कर प्रचार करने के लिए”एक यूजर्स ने फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मनोरंजन तो हो गया अब ये बताइए गरीबों एवं अशिक्षित भारतीयों के लिए स्वस्थ सुरक्षित स्थिरता … यानी भ्रष्टाचार मुक्त, अन्याय मुक्त, महँगाई पर नियंत्रण, बिना भेदभाव निष्पक्ष सुनिश्चित समाज मे आने वाली भारतीय पीढ़ी के भविष्य से जुड़े भाजपा का मैनिफेस्टो में क्या है??
  • आपको बता दें यूपी में लगातार सांप्रदायिक हिंसाए बढ़ते जा रही है। इसी साल मार्च में जारी केंद्रीय गृह मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2017 में यूपी में सांप्रदायिक हिंसा में 44 लोग मारे गए और 540 लोग जख्मी हुए। जबकि 2016 में सिर्फ 29 लोग मारे गए और 490 लोग ही ही घायल हुए। इसी तरह 2015 में 22 लोग मारे गए और 410 लोग जख्मी हुए।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment