गृहमंत्री ताम्रध्वज ने विधानसभा के बाहर हुए प्रदर्शन पर जताई नाराजगी…एसपी नीतू कमल को दिए कड़े निर्देश…

रायपुर।

  • ताम्रध्वज साहू ने पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा के बाहर हुए प्रदर्शन मामले में गृहमंत्री नाराजगी जताई है। गृहमंत्री ने कड़ा रुख अपनाते हुए एसपी नीतू कमल को समझाइस दी है। गृहमंत्री ने कहा कि गृह विभाग के तहत जो सुरक्षा यहां रखी गई है उसमें इस तरह की लापरवाही नहीं दिखनी चाहिए

  • बता दें कि पूर्व महापौर किरणमयी नायक के मार्गदर्शन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इस्तीफा देने की मांग की थी। कार्यकर्ताओं ने कहा कांग्रेस ने 10 दिनों में अपना वादा निभाया, अब अजय चंद्राकर इस्तीफा दें। वहीं विधानसभा के गेट में कांग्रेस प्रदर्शन पर विपक्ष ने आपत्ति जताई है और कहा है कि धारा 144 जिस क्षेत्र में लगी है वहां प्रदर्शन चल रहा है।
  • गौरतलब है कि पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने चुनाव जीतने पर निकले विजय जुलूस के बाद हुई सभा में कहा ​था कि कांग्रेस ने किसानों के साथ छलावा किया है. नई सरकार गठन के बाद अगर 10 दिन के अंदर किसानों के खाते में पैसा आ जाएगा तो मैं अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दूंगा। इस्तीफा खुद राहुल गांधी को सौंप कर आऊंगा।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment