छत्तीसगढ़: जब सांसद रमेश बैस ने राम-रावण के युद्ध की कहानी सुनाई… राम ने लक्ष्मण से कहा था कि जाकर रावण से कुछ सीखकर आओ… अब कौन राम और कौन रावण…

रायपुर। टिकट कटने के बाद दिल्ली से लौटे सांसद रमेश बैस का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने आतिशी स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों ने जब पूछा कि वे नए उम्मीदवार को जीत का क्या टिप्स देंगे। सीधे जवाब देने के बजाय उन्होंने पत्रकारों को राम और रावण के युद्ध की कहानी सुना दी। हालांकि वे यह नहीं बताए कि कौन राम है और कौन रावण।

टिकट कटने की नाराजगी को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने पार्टी के आदेश को सर्वोपरि बताया। उन्होंने कहा कि उनकी पूरी कोशिश होगी कि रायपुर में भाजपा का ही प्रत्याशी जीते। उनसे जब ये पूछा गया कि सुनील सोनी को जीत का क्या टिप्स देंगे। जवाब में बैस ने कहा कि टिकट मिलने के बाद पहली बार उनसे मुलाकात हुई है। जब राम और रावण का युद्ध हो रहा था और रावण आखिरी समय में था तो राम ने लक्ष्मण से कहा था कि जाकर रावण से कुछ सीखकर आओ। पत्रकारों ने पूछा कि रावण कौन है और राम कौन तो जवाब में रमेश बैस हंसने लगे। फिर सुनील सोनी ने कहा कि रमेश बैस बड़े भाई राम हैं और मैं छोटा भाई लक्ष्मण।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment