कांग्रेस भवन में फेंके गए पर्चे ने मचाया बवाल… कांग्रेस की उड़ाई नींद… 16 नेताओं के नाम के साथ लिखी गयी आपत्तिजनक बातें…

रायपुर।

  • कांग्रेस भवन में अाज फेंके गए एक पर्चे ने बवाल मचा दिया है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया में वायरल हुए पर्चे ने सभी की नींद उड़ा दी है। सोशल मीडिया में ये पर्चा खूब वायरल हो रहा है, कमाल की बात ये है कि इस पर्चे को लेकर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं। जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष और तमाम लोगों के बारे में आपत्तिजनक बात की गई है।
  • इस पर्चे के ऊपर में इन नेताओं को भूपेश के लाल, भाजपा के दलाल बताकर संबोधित किया गया है और उनके चंदे वसूली से लेकर सारी बातों को लिखा गया है। इस पर्चे में ये भी लिखा गया है कि भूपेश मुख्मंत्री बनने का सपना देख रहे है और कांग्रेस को बरबाद कर रहे है।
  • इस पर्चे में दावा किया गया है कि पैसे के बदले पद बेच रहे है। यह पर्चा किसने बांटा यह तो जांच का विषय है लेकिन इस पर्चे से कांग्रेस की अंदरूनी कलह सामने आ गई है हालांकि कांग्रेसी नेता इसे बीजेपी की करतूत बता रही है। इस पर्चे में 16 नेताओं के नाम हैं, जिनके पद के साथ गंभीर टिप्पणियां लिखी गयी है।
  • हालांकि ये पर्चे किसने बंटवाये, क्यों बंटवाये इस बारे में जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन कहा ये भी जा रहा है कि कार्यकारिणी में तवज्जो नहीं मिलने से नाराज कुछ कांग्रेस के लोगों ने ही ये पर्चे बंटवाये हैं।
  • ये पर्चे व्हाट्सएप ग्रुप पर चल रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों का ये कहना है कि पर्चे को कांग्रेस भवन में बांटा गया है, हालांकि इस बारे में पुष्ट तौर पर कोई बोलने को तैयार नहीं हैं।इधर आला नेताओं तक भी ये खबर पहुंच चुकी है। फिलहाल चुनाव के पहले ये कांग्रेस के लिए अच्छा नही हुआ।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment