मंदिर के पीछे संदिग्ध हालत में नाबालिग लड़का और लड़की को ग्रामीणों ने पकड़ा… युवक के साथ आयी महिला ने पुजारी काे मारा चाकू… आरोपी महिला गिरफ्तार…

रायपुर

  • संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की को ग्रामीणों ने पकड़ा, तो ग्रामीण पर ही चाकू से हमला कर दिया। मामला टिकरापारा के सरजूबांधा तालाब का है। बीती रात करीब 10 बजे गांव के तालाब के पास एक महिला के साथ लड़का-लड़की आये थे, दोनों तालाब के किनारे संदिग्ध हालात में थे, तभी तालाब के किनारे बने मंदिर के सेवादार की उन पर नजर पड़ गयी। सेवादार ने जब सामने जाकर उन दोनों से पूछताछ की, तो युवक के साथ आयी महिला ने पुजारी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में सेवादार जख्मी हो गया है। इधर टिकरापारा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।
  • घटना रात के करीब  10 बजे की है। नाबालिग लड़का और लड़की संदिग्ध हालत में टिकरापारा सरजूबांधा तालाब के मंदिर के पीछे मौजूद थे। उनके साथ एक महिला जोया कादर जो कि बोरिया कला की रहने वाली भी आयी हुई थी। उसी दौरान मंदिर का सेवादार कृष्णा विश्वकर्मा वहां पर पहुँचा। सुनसान जगह पर दोनों को संदिग्ध हालत में देखकर कृष्णा ने जब उन्हें टोका तो तभी महिला जोया कादर वहां आ धमकी दी। आरोपों के मुताबिक युवक के साथ ही जोया कादर वहां पहुंची थी।
  • जोया कादर ने मंदिर के सेवादार और उसके साथी के साथ पहले तो धक्का-मुकी की और फिर बाद में उसके पेठ में चाकू मार दिया। मामले की शिकायत टिकरापारा थाने में की गयी है, वहीं सेवादार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। महिला का पूर्व में अपराध से नाता रहा है। इसके खिलाफ कुछ थानों में मारपीट समेत कई अपराध दर्ज है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment