पर्दाफाश: राजधानी के हाऊसिंग बोर्ड स्थित मकान में कर रहे थे देह व्यापार… व्हाट्सएप पर ग्राहकों को फोटो भेजकर करते थे सौदा… दलाल महिला व पुरूष सहित 5 लोग गिरफ्तार…

रायपुर।

  •  रायपुर के सड्डू स्थित हाऊसिंग बोर्ड के एक मकान में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने आज छापा मार कर कार्यवाही करते हुए दलाल महिला व पुरूष सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 5 मोबाइल फोन जब्त किया गया। आरोपी दलाल मोबाईल फोन में व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों को फोटो भेजकर युवतियों का सौदा तय करते थे।
  • पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आज मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो महिला जो देवेन्द्र नगर में किराये के मकान में रहती है। बाहर से लड़किया बुलवाकर ग्राहकों से सौदा तय कर लड़कियों को ग्राहक के पास भेजती है। अभी दो नयी लड़किया उनके देवेन्द्र नगर वाले मकान में आकर रही है, ज्यादातर लड़कियों को सड्डू के मकान में रहने वाले दुर्गेश महफिल छत्री नामक लडक़े के पास हाऊसिंग बोर्ड कालोनी सड्डू सेक्टर 08 में भेजती है। आज भी दो लड़किया उक्त मकान में आयी है एवं ग्राहकों का इंतजार कर रहीं है।
  • सूचना पर क्राईम ब्रांच व थाना विधानसभा की टीम ने  मकान में दबिश दी। मकान में एक लडक़ा एवं दो लड़कियां मिली लडक़े ने अपना नाम दुर्गेश बताया तथा लड़कियों ने स्वयं को कलकत्ता की निवासी होना बताया। पूछताछ पर दोनों लड़कियों ने बताया कि वे लोग विगत 2-3 वर्षों से देह व्यापार का कार्य करती है। देवेन्द्र नगर निवासी दोनों महिलाओं के फोन पर बुलाने पर वे दोनों कलकत्ता से रायपुर आयी है तथा उक्त मकान में ग्राहक का इंतजार कर रही थी। एक टीम द्वारा देवेन्द्र नगर में दबिश देकर दोनों महिला दलालों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा कलकत्ता से लडकियों को रायपुर बुलाना एवं मोबाईल फोन एवं व्हाट्सअप के माध्यम से ग्राहकों को फोटो भेजकर देह व्यापार कराने की बात कबूल किया गया।
  • आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ थाना में अपराध क्रमांक 393/18 धारा 3, 4, 5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही  है। आरोपियों के कब्जे से 5 नग मोबाईल फोन भी जप्त किया गया है।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment