छत्तीसगढ़: पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने अजीत जोगी पर कसा तंज… कहा- जब वो जीतेंगे, तब तो खरीद-फरोख्त की होगी बात… भाजपा को लेकर बोले- काठ की हंडी बार-बार नहीं चढ़ती… जोगी ने ये कहा…

रायपुर।

  • पीसीसी चेयरमैन भूपेश बघेल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है। जोगी कांग्रेस को आंशंका है कि कांग्रेस बीजेपी उनके विधायकों को खरीद सकती है, तो भूपेश बघेल ने कहा कि वो जीतेंगे तभी तो… क्षेत्रीय दल आज तक एक भी सीट यहां नहीं जीते हैं और ये जो दावा बार- बार कर रहे हैं, वो तो अपनी ही सीट पहले बचा लें।
  • भाजपा की जीत के दावे पर भूपेश बघेल ने कहा कि काठ की हंडी बारबार नहीं चढ़ती। कांग्रेस ने दावा फिर किया है कि छत्तीसगढ़ में तो इस दफा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। इधर जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने आज गठबंधन की बैठक ली। अजीत जोगी ने साफ कहा है कि हमें अपने प्रत्याशियों पर पूरा भरोसा हैउनके विधायक टस से मस नहीं होंगे।
  • बता दें कि मतगणना को अब महज सात दिन रह गए हैं। अलबत्ता, हर राजनीतिक दल अपनेअपने अंदाज में जीत हार का आंकलन करने और विरोधियों पर कटाक्ष करने में जुटे हुए हैं। भाजपाकांग्रेसजेसीसीजे के बीच करीबी त्रिकोणीय मुकाबले के आसार के मद्देनजर विधायकों की खरीद फरोख्त की भी अटकलें सियासी गलियारों में खूब लग रही हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment