छत्तीसगढ़: जिंदल कंपनी के पेटी कांट्रेक्टर को फोन कर बुलाया… पहुंचते ही नक्सलियों ने कर दी हत्या… वाहन को किया आग के हवाले…

दंतेवाड़ा।

  • मंगलवार रात दो गोपनीय सैनिकों की हत्या के बाद पीएलजीए सप्ताह के दौरान नक्सलियों ने बुधवार को एक और वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने एक ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या कर दी। ठेकेदार का नाम गणेश नायडू बताया जा रहा है, जो जगदलपुर का रहने वाला था।
  • जानकारी के मुताबिक ठेकेदार जिंदल कंपनी का काम पेटी कांट्रेक्टर के तौर पर किया करता था। वो काफी सारा काम फिलहाल दंतेवाड़ा में ही कर रहा था। घटना फरसपाल थाना क्षेत्र के कमलूर रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद उसकी बोलेरो गाड़ी को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया।
  • मिली जानकारी के मुताबिक गणेश नायडू को नक्सलियों ने फोन कर कमलूर बुलाया था। कमलूर के करीब गांव में ही ठेकेदार का काम चल रहा था। जब ठेकेदार गणेश नायडू पहुंचा तो नक्सलियों ने उस पर हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी। इधर घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।
  • बता दें कि जिले के दरभा थाना क्षेत्र के पखनार गांव के साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने मंगलवार शाम जल्लू और भीमा नामक व्यक्तियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। जल्लू और भीमा ने दो वर्ष पहले आत्मसमर्पण किया था। इस वक्त दोनों गोपनीय सैनिक के रूप में काम कर रहे थे।
  • पुलिस को जानकारी मिली है कि जल्लू और भीमा शाम को पखनार बाजार में थे तभी नक्सलियों के एक दल ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment