छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार और रमन सिंह पर जमकर साधा निशाना… कहा- एक चौकीदार चावल का पैसा खा गया… सीडी कांड की जांच चल रही तो दिन-रात वही दिख रहा…

जगदलपुर। सीएम भूपेश बघेल ने यहां आयोजित आमसभा में मोदी सरकार और उनके सिपहसलार पर जमकर निशाना साधा। डॉ. रमन सिंह के बस्तर पहुंचने पर सीएम बघेल ने कहा कि एक चौकीदार जगदलपुर भी पहुंचा है। हम कहते हैं कि ऐसा चौकीदार नान घोटाले में जनता के चावल का पैसा खा गया। वहीं डॉ. सिंह के सीडी वाले बयान पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि सीडी कांड की जांच चल रही है तो रमन सिंह को दिन-रात वही दिख रहा है। उनके दामाद फंसे हुए हैं। बिना वेकेंसी के नियुक्ति व बिना टेंडर के निर्वाहन किया गया तो अब केवल एसआईटी ही दिख रहा है। रमन सिंह ने केवल अपने परिवार का हित किया है और छत्तीसगढ़ को छला है।

उन्होंने कहा कि एक ऐसे चौकीदार हैं, जो चोरों को देश से बाहर भगाते हैं और दूसरे चौकीदार तड़ीपार है, जिसे गुजरात में घुसने की मनाही थी। बस्तर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज के नामांकन दाखिल करने से पहले जगदलपुर में आमसभा हुई। बस्तर में नक्सलवाद के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि माओवादी समस्या गोली से नहीं, बातचीत से हल किया जाएगा। लोकसभा चुनाव के बाद नक्सल समस्या पर सभी वर्गों से बातचीत कर हल निकाला जाएगा। सभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा आबकारी मंत्री कवासी लखमा, बस्तर लोकसभा प्रत्याशी दीपक बैज व अन्य विधायक मौजूद थे। सभा के बाद दीपक बैज मुख्यमंत्री, आबकारी मंत्री व अन्य विधायकों के साथ नामांकन भरने गए।

बस्तर की आवाज बनेंगे दीपक बैज

प्रदेश के आबकारी मंत्री और कोंटा विधायक कवासी लखमा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बलिराम कश्यप के देहांत के बाद मोदी ने दिनेश कश्यप को टिकिट न दे कर भाजपा ने केदार व दिनेश कश्यप को कचरा में फेकने का काम किया। दीपक बैज दिल्ली में बस्तर की आवाज बनेगा। भाजपा सांसद तो संसद में सोने का काम करते हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment