राष्ट्रपति कोविंद ने बिहान की महिलाओं से की चर्चा… दंतेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना… बच्चों के तीरंदाजी कौशल को देखकर दी शाबाशी… देखिए तस्वीरें… राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का प्रवास

रायपुर।

  • राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद ने आज दंतेवाड़ा प्रवास के दौरान हीरानार के फूलसुन्दरी जैविक कृषि क्षेत्र में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन  बिहान  के महिला स्व-सहायता समूहों की महिलाओं से उनके समूह की गतिविधियों की जानकारी ली। राष्ट्रपति  कोविंद ने महिलाओं के साथ फोटो भी खिचवाया। इस अवसर पर राष्ट्रपति  कोविंद की धर्मपत्नी मती सविता कोविंद, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और स्कूल शिक्षा मंत्री  केदार कश्यप भी उपस्थित थे।

 

राष्ट्रपति ने दंतेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज छत्तीसगढ़ के जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा के ऐतिहासिक दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद प्रसाद लेकर बाहर निकलते समय मंदिर के पुजारियों से बातचीत की।  कोविंद ने देश और प्रदेश की जनता की सुख-समृद्धि के लिए दंतेश्वरी माता से आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर राष्ट्रपति की धर्मपत्नी  सविता कोविंद, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, स्कूल शिक्षा और आदिम जाति विकास मंत्री  केदार कश्यप तथा अन्य अनेक वरिष्ठजन उपस्थित थे।

 बच्चों के तीरंदाजी कौशल को देखकर दी शाबाशी

  • राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद ने आज छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला ग्राम हीरानार स्थित वनवासी कल्याण आश्रम परिसर में वहां के बच्चों के तीरंदाजी कौशल को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने बच्चों को शाबाशी दी। इस मौके पर राष्ट्रपति की धर्मपत्नी  सविता कोविंद, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और स्कूल शिक्षा तथा आदिम जाति विकास मंत्री केदार कश्यप सहित अनेक वरिष्ठजन मौजूद थे।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment