अनोखी शादी: 3 बच्चों के पिता के साथ सात फेरे लेंगी दो लड़कियां… एक घर संभालेगी… दूसरी करेगी नौकरी… जानिए क्या है वजह…

मुंबई। कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभी कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा होता है। मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है। ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अब तक आपने शादी से जुड़े तमाम किस्से सुने होंगे मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे इसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। क्या ऐसा भी हो सकता है। आपने अभी तक एक दूल्हे और दुल्हन की शादी होते हुए ही देखा होगा। मगर कभी ऐसा सुना या देखा की एक जिसमें दूल्हा एक होगा और दुल्हन दो। यह जरूर आपको हैरान कर रहा होगा पर ये सच है। ये मामला मुंबई के तलासरी का है, जहां एक ऐसी शादी ही होने जा रही है। शादी का फैसला हर किसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। शादी के बंधन में बंध कर दो लोग एक-दूसरे के हो जाते हैं, लेकिन आज इस अनोखी शादी ने लोगो को हैरानी में डाल दिया है। आइए जानते हैं इस अनोखी शादी के बारे में कुछ और बातें।

दरअसल, सुतारपाडा के रहने वाले 26 वर्षीय संजय धागडा दो महिलाओं के साथ शादी करने जा रहे हैं। इन दोनों महिलाओं के साथ वह लिव-इन रिलेशन में रह चुका है और अब वो दोनों से शादी करना चाहता है।

बताते चले कि हैरान करने वाली बात तो यह कि शादी से पहले ही इनके 3 बच्चे भी हैं। शादी के लिए कार्ड भी छप चुके हैं और लोगों को शादी में आने का न्योता भी दिया जा चुका है और तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही है।

संजय ने बताया कि वह ऑटो चलाता है जबकि एक युवती वापी में नौकरी करती है और दूसरी घर संभालती है। हम सब रिश्ते से खुश हैं। इसलिए शादी करने का हमने फैसला किया है।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment