कांग्रेस अध्यक्ष राहुल बोले- न्याय योजना के पैसे मोदी जी आपके दोस्तों की जेब से लाएंगे… आपने 15 लाख तो नहीं दिया, लेकिन कांग्रेस की सरकार गरीबों को पैसा देगी…

कर्नाटक के कोलार में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से भाजपा और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये कैसा चौकीदार है, जिनके सामने देश का पैसा लूट कर चोर भाग जा रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि देश के हर चोर के नाम में मोदी-मोदी कैसे है! उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि चौकीदार चोर है और 100 फीसदी चोर  है। उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 लाख, किसानों की कर्जमाफी और सालाना दो लाख रोजगार का वादा करने वाली भाजपा ने वादाखिलाफी की। कहा कि उन्होंने 15 लाख तो नहीं दिया, लेकिन कांग्रेस की सरकार गरीबों को पैसा देगी। गरीबों के खाते में हर साल 72 हजार रुपए यानि कि पांच साल में तीन लाख 60 हजार रुपए दिए जाएंगे। 

न्याय योजना के दावे पर सवाल खड़ा करने वाली भाजपा की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वे पूछते हैं कि पैसे कहां से आएंगे? मोदीजी मैं आपको बताता हूं। पैसा अंबानी जैसे आपके दोस्त की जेब से आएगा। नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की जेब से आएगा। 

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment