इस दिन रिलीज होगा पीएम मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर…नरेंद्र मोदी बने नजर आएंगे विवेक ओबरॉय…

  • एक तरफ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर विवाद जारी है वहीं दूसरी तरफ वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर काम शुरू हो गया है। विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।
  • बता दें फिलहाल फिल्म का टाइटल ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी और संभव है कि फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाए। फैंस को प्रधानमंत्री मोदी बने विवेक ओबरॉय के लुक का इंतजार है। फिल्म में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी बनकर कैसे लगते हैं ये तो देखने वाली बात होगी।

  • ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी है। फिल्म में पीएम मोदी का रोल एक्टर विवेक ओबरॉय निभाएंगे। विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में बहुत सारे ऐसे गुण हैं जो उन्हें महानता की बुलंदियों तक ले जाते हैं। उनके आलोचक भी मानते हैं कि वह सबसे अच्छे संचारकों में से एक हैं। आम लोगों से जुड़ने की क्षमता उनमें कूटकर भरी है और ये सभी गुण उमंग कुमार को विवेक की एक्टिंग में लाने होंगे।

सम्बंधित ख़बरें

Leave a Comment